सैफ अली खान, प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सेट पर लगी आग, वीडियो वायरल

558

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ शुरू से ही चर्चा में हैं। ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। हालांकि, एक चौंकाने वाली खबर ने प्रशंसकों को दुखी कर दिया क्योंकि शाम लगभग 4:13 बजे सेट पर भीषण आग लग गई। पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना मुंबई के गोरेगांव इलाके में इनॉर्बिट मॉल के पीछे रेट्रो ग्राउंड्स में स्थित फिल्म के सेट पर हुई। शुक्र है कि अभिनेता इस समय मौजूद नहीं थे और किसी तरह की चोट की सूचना नहीं थी।

रिपोर्ट में कहा गया है, “यह शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ और पूरा क्रोमा सेट जल कर राख हो गया। हालांकि, यह अंततः नियंत्रण में आ गया और कोई हताहत नहीं हुआ है। ओम राउत और उनकी पूरी टीम सुरक्षित है। स्थिति अब नियंत्रण में है।” शुक्र है कि सेट पर सभी अग्नि सुरक्षा उपायों की जगह थी। आग लगने के कुछ मिनटों के भीतर सेट पर एक फायर ब्रिगेड को तैनात कर दिया गया और स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया।।”

उर्वशी रौतेला ने पूरा किया ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा
मुंबई फायर ब्रिगेड के अनुसार, आग लगने के तुरंत बाद, स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आठ दमकल, पांच जंबो टैंकर, एक पानी का टैंकर और एक जेसीबी मौके पर पहुंची। वीडियो यहां देखें:

आदिपुरुष का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा किया गया है। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यहा फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़। फिल्म भारी बजट पर बनने की उम्मीद है और अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर के बाद ओम राउत का ये दूसरा निर्देशन होगा।

सैफ ने एक साक्षात्कार में उल्लेख किया कि फिल्म रावण के “मानवीय” पक्ष को प्रदर्शित करने जा रही थी, जिसके बाद दिसंबर में आदिपुरुष ने विवाद खड़ा कर दिया था। अपार आलोचना के बाद, अभिनेता ने एक माफी जारी की, जिसमें उन्होंने कहा था: “मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक साक्षात्कार के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद और लोगों की भावनाओं को आहत किया है। यह मेरा इरादा कभी नहीं था या इस तरह से था। मैं ईमानदारी से हर किसी से माफी मांगता हूं और अपने बयान को वापस लेना चाहता हूं। भगवान राम हमेशा मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम एक साथ महाकाव्य पेश करने के लिए काम कर रही है।”