सोनम कपूर के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बंप के साथ तस्वीर

654
sonam kapoor pregnant

सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर की हैं. इस दौरान सोनम के साथ उनके पति आनंद अहुजा भी नजर आ रहे हैं. फोटोज में आप देखेंगे कि सोनम ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है और वह आनंद की गोद में लेटी हुई हैं. आनंद ने एक्ट्रेस का बेबी बंप टच किया हुआ है. फोटोज में आपको दोनों के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी देख सकते हैं.

सोनम ने फोटोज शेयर कर लिखा, चार हाथ, जो आपको जितना हो सके उतने अच्छे से आपकी परवरिश करेंगे. 2 दिल जो आपके साथ धड़केंगे. एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट देंगे. हम आपके आने का इंतजार कर रहे हैं.

सोनम के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट कर रहे हैं. सोनम की बहनें जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं. वहीं बाकी सेलेब्स भी इस खबर को सुनने के बाद से काफी खुश हैं.

वैसे बता दें कि पिछले कुछ समय से कई बार सोनम की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं. हालांकि हर बार उन खबरों को एक्ट्रेस ने गलत बताया था. लेकिन पिछले कुछ समय से जिस तरह से सोनम काम से ब्रेक लिए हुई थीं उसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें और ज्यादा हो रही थीं.

सोनम की प्रोफेशनल लाइफ
सोनम लास्ट साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म कुछ खास चली नहीं. इसके बाद वह साल 2020 में फिल्म ऐ के वर्सेस ऐ के (Ak vs Ak) में नजर आई थीं. हालांकि इसमें उनका किरदार छोटा था. तबसे वह फिल्मों से दूर हैं. लेकिन पिछले साल सोनम ने फिल्म ब्लाइंड (Blind) की शूटिंग की थी. लेकिन अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है.