सुजॉय घोष के निर्देशन में अभिनेत्री करीना कपूर ओटीटी की दुनिया में रखेंगी कदम

384
Kareena Kapoor is going to make OTT debut

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी एंट्री करने के लिए तैयार हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने ओटीटी डेब्यू की जानकारी दी है। करीना ने लिखा, तो ये शुरू होता है। करीना कपूर वीडियो में स्क्रिप्ट रीडिंग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम के साथ फोटो शेयर की है।

जानकारी के अनुसार यह फिल्म जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का स्क्रीन रूपांतरण होगी और ओटीटी दुनिया में करीना की शुरुआत को चिह्नित करेगी। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में होंगे।करीना के इस पोस्ट पर ढेर सारे फैंस कमेंट करके करीना की तारीफ भी कर रहे हैं।

उन्हें उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. एक फैन ने लिखा- इंतजार नहीं हो रहा है क्वीन. वहीं दूसरे ने लिखा- फिल्म का नाम क्या है। करीना ने अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी भी शुरू कर दी है। ये फिल्म बेस्ट सेलर फिल्म का अडेप्टेशन होने वाली है। अपने ओटीटी डेब्यू के लेकर करीना कपूर ने इस बारे में कहा है कि- मैं कई कारणों की वजह से इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। ये फिल्म मेरे डिजिटल डेब्यू के साथ मेरे छोटे बेटे के जन्म के बाद एक्टिंग करियर में वापसी है। ये फिल्म मर्डर, मिस्ट्री और थ्रिल से भरपूर होने वाली है।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2019 की रिलीज गुड न्यूज में देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की थी।