अभिनेता अक्षय कुमार नज़र आयेंगे दक्षिण भारत की फिल्म ‘रत्सासन’ की हिंदी रीमेक में, शूटिंग के लिए पहुंचे मसूरी

611
shooting of ratsasan
shooting of ratsasan

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रत्सासन’ में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता मसूरी पहुंचे है.रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने मसूरी के बार्लोगंद स्थित सेंट जॉर्ड स्कूल में फिल्म के कई सीन्स को शूट किया है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. रत्सासन तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म इंप्रेशन गुप्र के बैनर तले बन रही हैं जिसे मयंक तिवारी ने प्रोड्यूस किया है और इसके निर्माता वासु भगवानी और रंजीत तिवारी है. फिल्म की शूटिंग मसूरी धनोल्टी, देहरादून समेत कई स्थानों पर की जाएगी.

इस क्राइम थ्रिलर सस्पेंस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी को दिखाया गाया है जो युवा लड़कियों को अपना शिकार बनाता है और बार- बार पुलिस से बचता है. इसके तमिल वर्जन में विशाल, अमाला पॉल और सरवनन ने अभिनय किया था. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को विदेश में भी शूट किया गया है. ‘रत्सासन’ तमिल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी, इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

अक्षय के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें मानुषी छिल्लर के साथ ‘पृथ्वीराज’, कृति सेनन के साथ ‘बच्चन पांडे’ और ‘गोरखा’ जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं रकुल प्रीत सिंह के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें ‘रनवे 34’, ‘डॉक्टर जी’, ‘अटैक’, ‘थैंक गॉड’ समेत कई फिल्में शामिल हैं.