17 साल की लड़की का ‘घिनौना’ अपराध, 2 नाबालिग लड़कों से किया रेप, देखते रहे दूसरे बच्चे..

211

एक 17 साल की लड़की ने दो नाबालिग लड़कों के साथ रेप किया है. पीड़ितों में एक की उम्र 10 साल और दूसरे की 14 साल है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसकी पहचान 17 साल की अमिरेकल मोरगन के तौर पर हुई है. उसकी मां के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उसने एक बच्चों का ग्रुप तैयार किया और उन्हें उन लोगों को पीटने का काम दिया, जिन्होंने पुलिस को घटना के बारे में बताया था. घटना अमेरिका के मिसिसीपी की है.

बच्चों के ग्रुप के सामने अश्लील गतिविधियां की

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि अमिरेकल ने मदर्स डे के दिन कुछ बच्चों के ग्रुप के सामने अश्लील गतिविधियां की हैं. जिन बच्चों ने इस घटना को अपने सामने होता देखा उन्होंने पुलिस को इस बारे में बता दिया था. जिसके बाद अमिरेकल को एक वयस्क के तौर पर ही आरोपों का सामना करना होगा. बाद में उसकी मां ने कथित तौर पर गैंग के रूप में मोहल्ले के बच्चों का ग्रुप बनवाया और उन बच्चों पर हमला करने को कहा जिन्होंने घटना के बारे में पुलिस को कहा जिन्होंने घटना के बारे में पुलिस को बताया है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी लड़की की मां ने कुछ बच्चों को एकत्रित किया और उनसे कहा कि उन लोगों को पीटो जिन्होंने घटना को होते देखा है. इसे सहन नहीं किया जाएगा. किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है कि कोई उन पर हमला करेगा, उनकी खिड़कियां तोड़ देगा और उनसे लड़ना चाहेगा. इसी वजह से लड़की की मां पर नाबालिगों के साथ हुए अपराध में योगदान देने और उन नाबालिगों को धमकाने का आरोप लगा है, जिन्होंने रेप की जानकारी दी है. मामले की पहली सुनवाई 8 जून को होगी.