गुजरात के जूनागढ़ में AAP के काफिले पर हमला, पार्टी का आरोप – बीजेपी की करतूत; केजरीवाल ने गुजरात के मुख्यमंत्री से की कार्रवाई की मांग

402

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर गुजरात के जूनागढ़ जिले में हमला किया गया. केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से आप कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है.

वहीं, आप की गुजरात ईकाई ने आरोप लगाया कि हमलावर बीजेपी के कार्यकर्ता थे. हालांकि सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है. आप ने कहा है कि ‘जन संवेदना यात्रा’ के आयोजन के दौरान आप नेताओं इसुदान गढ़वी, प्रवीण राम, महेश सवानी और अन्य के काफिले पर बुधवार शाम जूनागढ़ में हमला किया गया.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘ये हिंसा आपकी बौखलाहट है, आपकी हार है. लोगों को अच्छी सहूलियतें देकर उनका दिल जीतिए, विपक्ष पर हमले कराकर उन्हें डराइए मत. ये लोग डरने वाले नहीं.’ केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से बात करने की कोशिश की.

बाद में उन्होंने ट्वीट किया, ‘विजय रूपाणी से बात की और उनसे प्राथमिकी दर्ज कराने, दोषियों की गिरफ्तारी करने और आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुरक्षा सुनिश्चित करने का अनुरोध किया.’ वहीं पुलिस नियंत्रण कक्ष से अधिकारियों ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है.