आमिर खान की बेटी ईरा खान को नहीं आना बॉलीवुड फिल्मो में

284
Aamir Khan's daughter not interested in bollywood

अकसर फिल्मी सितारों के बच्चे अपने स्टार पेरेंट्स के नक्शे कदम पर चलते हैं और एक्टिंग वर्ल्ड में प्रवेश करते हैं. जैसे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के प्रोडक्शन से बनी ‘धड़क’ से डेब्यू किया. और अब संजय कपूर औऱ महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी धरमा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही हैं. लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी ईरा खान को अपना करियर बॉलीवुड में बनाने में कोई इंट्रस्ट नहीं है.

क्या बोलीं आमिर खान की बेटी ईरा खान
इस बारे में आमिर की बेटी ने खुद बताया. स्टार किड्स अकसर अपने माता पिता की तरह ग्लैमरस और लाइमलाइट से घिर कर स्टार बनना चाहते हैं लेकिन ईरा खान के मन में ऐसी कोई ख्वाहिश नहीं है. ईरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर क्वश्चन एंड आंसर सेशन रखा था जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स से इंटरएक्ट किया था. ऐसे में उन्होंने ढेरों फॉलोअर्स के सवालों के जवाब दिए.

ईरा खान ने अफने सेशन में ज्यातादर मेंटल हेल्थ इशू को अड्रेस किया था. इसके अलावा ईरा ने फिल्मी दुनिया से दूर अपने फ्यूचर प्लान्स भी बताए थे. सेशन के दौरान एक फैन ने ईरा से पूछा कि वह एक्टर बन कर इंडस्ट्री कब जॉइन करेंगी? ऐसे में ईरा ने जवाब में कहा- ‘मैं फिल्मों में आने के बारे में जरा भी नहीं सोच रही हूं.’ असल में ईरा एक्टिंग की बजाय डायरेक्शन फील्ड में ज्यादा इंट्रस्टेड हैं.

ईरा के प्ले में मेन लीड थीं हेजल कीच
ईरा की इन बातों से साफ झलकता है कि आमिर की बेटी को ग्लैमर वर्ल्ड से जरा भी मोह नहीं है. हालांकि ईरा पहले ही एक फिल्ममेकर की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं, दरअसल, ईरा को थिएटर्स और प्लेज डायरेक्ट करने में बड़ा इंट्रस्ट है. ऐसे में वह कैमरा के पीछे काम करना पसंद करती हैं. आमिर खान की बेटी ने मेद्या नाम का एक प्ले भी डायरेक्ट किया था. इस प्ले में एक्ट्रेस हेजल कीच ने मेन किरदार निभाया था.