Punjab Election 2022: AAP के टिकट बंटवारे पर जबरदस्त हंगामा, ‘राघव चड्ढा चोर है’ के लगे नारे

756
Punjab-AAP

पंजाब में आम आदमी पार्टी की अंतर्कलह (AAP inner Rift) उस वक्त बाहर आ गई जब पार्टी टिकट बंटवारें पर मंथन कर रही थी. शुक्रवार को जलांधर (Jalandhar) जिले में राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जमकर हंगामा हुआ, पार्टी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं के दो गुटों में झड़प हो गई. हंगामा इतना बढ़ गया कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राघव चड्ढा चोर है के नारे लगने लगे, आखिर में कार्यकर्ताओं का रुख देखकर राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) को पीछे के दरवाजे से बाहर निकालने का तय किया गया.

पार्टी के एक खेमे ने चापलूसों और भ्रष्ट्र लोगों को टिकट देने का आरोप लगाया. इसी दौरान दूसरा गुट राघव चड्ढा के समर्थन में आकर खड़ा हो गया. तनातनी के बाद धक्का मुक्की होने लगी और देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई. भारी उपद्रव की स्थिति पैदा हुई तो राघव चड्ढा को प्रेस कांफ्रेंस के पीछे के दरवाजे से बाहर निकलना पड़ा.

वहीं कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं ने इस पूरी घटना को लेकर आप को कटघरे में खड़ा किया है. कई नेताओं द्वारा राघव चड्ढा के पीछे निकलने के वीडियो भी साझा किए गए हैं, जहां राघव से उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता सवाल पूछ रहे हैं. जिनको अनसुना करते हुए वह कार में बैठकर वहां से निकल जाते हैं, वहीं सामने भारी संख्या में कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं. नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि आम आदमी पार्टी 2 से 3 करोड़ रुपये लेकर टिकट की सौदेबाजी कर रही है।

सोशल मीडिया पर राधव चड्ढा ट्रेंड कर रहे हैं, बैठक से निकलने और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हो रही हाथापाई का वीडियो भी खूब साझा किए जा रहे हैं.