गोवा में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ 100% लोगों को लगी, पीएम मोदी ने दी बधाई बोले- वेल डन Goa

209

गोवा में 18 साल और उससे ज्यादा उम्र के सभी लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज़ लगा दी गई है. यानी राज्य में अब 100 फीसदी लोगों ने कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक डोज़ लगवा ली है. राज्य की इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खुशी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा, “वेल डन गोवा”

कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में एक बड़ा मुकाम हासिल करने पर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “गोवा में 100 फीसदी पात्र जनसंख्या को कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए मैं डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देता हूं. इस अभियान की सफलता में अपना समर्थन देने के लिए मैं गोवा की जनता का भी आभार प्रकट करता हूं.”

राज्य के 100 फीसदी पात्र लोगों को वैक्सीन की पहली डोज़ मिलने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डॉक्टरों और इनोवेटर्स द्वारा संचालित एक महान प्रयास बताया.

कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका और कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस बैठक के दौरान देश में कोविड-19 संबंधी स्थिति और वैक्सीनेशन पर चर्चा की गई.