सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर फिर झलका शहनाज गिल का दर्द, शिल्पा शेट्टी के सामने एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

434
shehnaaz gill talks about siddharth shukla

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में नया शो शुरू किया है जिसका नाम है शेप ऑफ यू. इस शो के जरिए शिल्पा कई बॉलीवुड स्टार्स को बतौर गेस्ट बुलाएंगी और उनसे फिटनेस, उनकी पर्सनल लाइफ और मेंटल हेल्थ को लेकर बात करेंगी. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि इसमें जॉन अब्राहम , जैकलीन फर्नांडिस, शमिता शेट्टी, मसाबा गुप्ता और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आएंगी. शिल्पा सभी के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करेंगी. प्रोमो देखकर पता चल रहा है कि शो काफी मजेदार होने वाला है.

वैसे तो इस शो में सभी सेलेब्स ने कुछ ना कुछ मजेदार और दिलचस्प बातें की, लेकिन प्रोमो में शहनाज ने जो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की, उस पर सभी फैंस का ध्यान गया. शहनाज पहले कहती हैं कि ठुमके के साथ अपना फिगर फ्लॉन्ट करो. वह कहती हैं कि अगर हम ठुमके ना मारे तो वो फिगर किस का. शहनाज की बात को शिल्पा भी मानती हैं और वह हंसती हैं.

शिल्पा फिर शहनाज से मेंटल हेल्थ को लेकर भी बात करती हैं. शहनाज, शिल्पा से बात करते हुए ये भी कहती हैं, सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते हुए देखना चाहता था.

बता दें कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर को निधन हो गया था. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक थी. सिद्धार्थ के निधन से शहनाज काफी टूट गई थीं. वह एक्टर के अंतिम संस्कार में बार-बार बेहोश हो रही थीं. इतना ही नहीं काफी दिनों तक तो शहनाज पब्लिक प्लेस और इवेंट्स से भी दूर हो गई थीं. लेकिन फिर धीरे-धीरे शहनाज ने खुद को संभाला और काम पर वापसी की.

बिग बॉस में मिले
सिद्धार्थ और शहनाज शो बिग बॉस में मिले थे. शो में दोनों दोस्त बने और फिर शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार हो गया. शहनाज ने तो कई बार शो में सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया. हालांकि सिद्धार्थ हमेशा उन्हें अपना दोस्त बताते थे. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने कई रोमांटिक सॉन्ग्स साथ में किए. फैंस को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद थी. कुछ दिनों पहले ही शहनाज ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए एक गाना डेडिकेट किया था.