श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को बनाया आरोपी

170
jacqueline
jacqueline

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों चर्चाओं में हैं. दरअसल,हाल ही में उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर और उनके मनी लॉन्ड्रिंग केस से जोड़ा जा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम लगातार सामने आ रहा है.

जैकलीन के वकील प्रशांत ने खुलासा किया है कि ‘अभी तक हमें सिर्फ इतनी ही जानकारी मिली है कि उनके खिलाफ ED ने शिकायत दर्ज करवाई है, मगर इसपर ED की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है’. प्रशांत ने आगे कहा- ‘मेरी मुआक़िल को अभी तक रिपोर्ट की कोई कॉपी नहीं मिली है. हां, अगर मीडिया की रिपोर्ट ठीक हैं तो ये बहुद दुख की बात है कि इस केस में जैकलीन को आरोपी बताया जा रहा है.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को 10 करोड़ के गिफ्ट दिए गए थे. इसके बाद ED ने जैकलीन पर कार्रवाई की। इसके बाद एक्ट्रेस ने ED को बताया था कि उन्हें सुकेश ने एक लिमिटेड एडिशन परफ्यूम, हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें दी थी. इसके अलावा नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख रुपये का अरबी घोड़ा भी जैकलीन को गिफ्ट किया था. गुच्ची और शनेल के डिजाइनर बैग, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, गुच्ची के जिम वेयर, दो ब्रेसलेट भी सुकेश ने उन्हें तोहफे में दिए थे.