रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आयी सोनम कपूर के साथ ,करीना कपूर खान, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की रिया के लिए इंसाफ की मांग !

785

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स विभाग ने रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraworty) को गिरफ्तार कर लिया है। 3 दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी की मांग पर रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। रिया 22 सितंबर तक जेल में ही रहेंगी। जैसे ही रिया के जेल जाने की खबर सामने आई बॉलीवुड के कई सितारे रिया के समर्थन में आ गए।

सोशल मीडिया पर इन ‘ए’ लिस्ट सितारों ने ‘जस्टिस फॉर रिया’ लिखकर पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में इन सब ने लिखा – ROSES ARE RED VIOLETS ARE BLUE LET’S SMASH THE PATRIARCHY ME AND YOU. दरअसल मंगलवार को रिया जब एनसीबी दफ्तर पहुंची थी, इस दौरान उनकी टी-शर्ट पर यही कोट लिखा हुआ था। इसी कोट का इस्तेमाल करते हुए बॉलीवुड सितारों ने उनका समर्थन किया।

रिया के समर्थन करने वाले सितारों में करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) का नाम भी जुड़ गया है। करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसी कोटेशन के साथ पोस्ट साझा किया और रिया को सपोर्ट किया। दूसरी तरफ रवीना टंडन ने भी रिया को सपोर्ट किया है और रिया के लिए न्याय की मांग की है।

आपको बता दें करीना और रवीना से पहले सोनम कपूर, विद्या बालन, श्वेता बच्चन, अमृता अरोड़ा, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, किम शर्मा, रकुल प्रीत सिंह, हुमा कुरेशी, मलाइका अरोड़ा, गौहर खान, अभय देओल, शिबानी दांडेकर, मल्लिका दुआ, प्रतीक बब्बर, विजय वर्मा, किम शर्मा, अनुराग कश्यप समेत तमाम बॉलीवुड सितारे रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड से एक स्वर में उठी रिया चक्रवर्ती के लिए आवाज पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने नाराजगी जाहिर की। श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया।

श्वेता ने लिखा- ये अंदाजा लगाना बहुत आसान है कि ड्रग एंगल सामने आने के बाद अचानक से इतने समर्थक कहां से आ गए हैं।याद रखिए हम बेवकूफ नहीं हैं। हम पूरा सच आने का इंतजार कर रहे हैं और हम ये भी देखेंगे कि इतने समर्थक कहां से आए हैं।जो चला गया वो तो बोल नहीं सकता, इसीलिए सारी बात उस पर डाल दो। शर्मनाक ! इसी के साथ श्वेता ने लिखा# WorldUnitedForSSRJustice.

श्वेता ने रिया के समर्थकों को करारा जवाब देते हुए एक और पोस्ट साझा किया। इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- ROSES ARE RED VIOLETS ARE BLUE LET’S FIGHT FOR THE RIGHT ME AND YOU.