बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी भी हुए कोरोना संक्रमित , ट्वीट कर कहा- घर पर क्वारनटीन हूं

582

लॉकडाउन खुलने के साथ ही कोरोना का संक्रमण भी लगातार काफी तेजी से फैल रहा है. आए दिन किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर वायरल हो जाती है. अब बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी ने ट्वीट करके बताया है कि उन्हें कोरोना के लक्षण थे जिसका उन्होंने टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है.

आफताब ने अपने ट्वीट में लिखा, “हैलो दोस्तों, उम्मीद है कि आप सभी फिंट एंड फाइन होंगे और अपना अच्छे से ख्याल रख रहे होंगे. हाल ही में मुझमें सूखी खांसी और हल्का बुखार जैसे लक्षण नजर आए थे, मैंने कोविड-19 का अपना टेस्ट कराया था. दुर्भाग्य से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मेडिकल सुपरविजन में डॉक्टरों और अथॉरिटीज ने मुझे घर में ही क्वारनटीन होने की सलाह दी है.”

आफताब ने लिखा, “वो सभी लोग जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सबसे निवेदन करता हूं कि अपना कोरोना टेस्ट कराएं और सुरक्षित रहें. आपके सपोर्ट और दुआओं की वजह से मैं जल्द ही रिकवर कर जाऊंगा और सामान्य जिंदगी जियुंगा. मैं इस बात पर और जोर नहीं दे सकता कि सोसायटी को सोशल डिस्टेंसिंग की कितनी जरूरत है.”

उन्होंने लिखा, “जितना हो सके सैनिटाइजर्स और मास्क का इस्तेमाल करिए, क्योंकि ये जिंदगी बचा सकते हैं. हम साथ में इससे जीतेंगे. ढेर सारा प्यार. आपका आफताब.” मालूम हो कि हाल ही में टीवी शो बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. सारा ने इंस्टा पर पोस्ट कर फैंस के साथ ये जानकारी साझा की थी.

सारा ने लिखा- दुर्भाग्यवश, आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अथॉरिटी और डॉक्टर्स ने मुझे होम क्वारनटीन में रहने को कहा है. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं. सारा के इस पोस्ट पर फैंस समेत सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. सभी ने सारा को आराम करने और स्पीडी रिकवरी करने को कहा है.