नागिन 5 के बाद हिना खान और धीरज धूपर नया गाना ‘हमको तुम मिल गए’: का फर्स्ट लुक आया सामने

830

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो ‘हमको तुम मिल गए’ में दिखाई देंगी। वो एक्टर धीरज धूपर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। उनके अपकमिंग गाने का पहला लुक सामने आ गया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनका गाना कब रिलीज हो रहा है।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर धीरज के साथ अपने नए गाने की पहली झलक पेश की। इसमें वो क्रिश्चियन वेडिंग गाउन में नज़र आ रही हैं, जबकि धीरज ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। हिना ने बताया कि कल इस गाने का टीजर आउट होगा, जबकि पूरा गाना 15 सितंबर को रिलीज होगा।

फैंस का दिल जीत रही हैं हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें, नए लुक में लग रहीं बेहद खूबसूरत

बता दें कि हिना खान ने एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 5’ में अपने जलवे बिखेरे। वो धीरज धूपर के साथ नजर आईं, जहां उनकी केमिस्ट्री फैंस द्वारा काफी पसंद की गई। अब इस शो में सुरभि चंदना ने एंट्री की है। उनके साथ मोहित सहगल दिखाई दे रहे हैं। खबरों की मानें तो दर्शकों को आगे भी कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

हिना ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वो कई रिएलिटी शोज जैसे ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ में दिखाई दीं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल भी निभाया। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया।

इससे पहले हिना खान ने प्रियांक शर्मा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’ किया था, जो जबरदस्त हिट हुआ। फैंस को हिना और प्रियांक की जोड़ी और गाना दोनों ही खूब पसंद आया।