टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग UNBELIEVABLE का टीज़र हुआ रिलीज़, अब गायक बने एक्शन स्टार

456

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff )अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। बात चाहे फिल्म की हो या उनकी फिटनेस की टाइगर के लाखों दीवाने हैं। और अब टाइगर ने अपना नया टैलेंट भी अपने फैन्स के सामने लाने का फैसला किया है। हाल ही में टाइगर ने अपने गायक के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक ‘अनबिलिवेबल’ (Unbelievable) का मोशन पोस्टर जारी किया था और दर्शक अभी से पूरा गाना देखने के लिए बेहद एक्ससाइटेड है।

इसी बीच टाइगर ने अपने फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए अपने सोशल मीडिया के सहारे अपने सांग का टीज़र जारी कर दिया है। टाइगर ने आज ‘अनबिलिवेबल’ (Unbelievable) का टीजर रिलीज कर दिया है। टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा – ये मेरे पहले सॉन्ग का टीजर है। उम्मीद करता हूं कि ये आपको पसंद आएगा।

टाइगर के डेब्यू सांग के टीज़र की बात करे तो टाइगर का अंदाज़ बेहद सेंसेशनल हैं। एक तरफ जहां टाइगर अपने हाथों में माइक लिए हुए गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं। अब टाइगर एक अच्छे सिंगर के तौर पर भी दर्शको के सामने नज़र आने वाले हैं। बता दें कि अनबिलिवेबल बिग बैंग म्यूजिक द्वारा निर्मित है जिसमें टाइगर पहली बार अपनी ही धुन पर नाचते और गाते हुए दिखाई देंगे। टाइगर का यह गाना 22 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

बता दे कि टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।वही टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आई थीं। वही टाइगर अब फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में काम करते दिखाई देंगे।