क्रिस रॉक पर हाथ उठाना विल स्मिथ को पड़ा भारी – नेटफ्लिक्स ने रोकी अभिनेता की बायोपिक

524
Will smith slapped Chris Rock
Will smith slapped Chris Rock

इस साल का ऑस्कर कई वजहों से काफी चर्चा में रहा। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा विल स्मिथ के क्रिस रॉक को हाथ थप्पड़ मारने पर हुई है। हालांकि विल स्मिथ को ऐसा करना कहीं न कहीं भारी पड़ रहा है, क्योंकि इसका असर उनके करियर पर देखने को मिल रहा है। ताजा खबरों के मुताबिक ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद Apple TV+ और नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ की बायोपिक को होल्ड कर दिया है। Apple और नेटफ्लिक्स ने स्मिथ की सबसे अधिक बिकने वाली बायोपिक पर आधारित फिल्म के अधिकारों को सुरक्षित करने के लिए लड़ने वाली कई कंपनियों में से एक थी।

दरअसल, हाल ही में हुए ऑस्कर 2022 के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के गंजेपन का मजाक बनाया था। ये बात विल स्मिथ को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने शो के बीच में ही स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद अब इसका असर विल स्मिथ के करियर पर देखने को मिल रहा है।

खबरों के मुतााबिक नेटफ्लिक्स ने स्मिथ की फिल्म फास्ट एंड लूज को रोक दिया है। बता दें कि ऑस्कर सेरेमनी के दो हफ्ते पहले इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड लीच ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। अब खबर है कि नेटफ्लिक्स ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया है। हालांकि अभी तक ये भी साफ नहीं हो पाया है कि इस फिल्म पर दोबारा काम कब तक शुरु होगा।