कोरोना महामारी के बीच शुरू हुई KBC 12 की शूटिंग ,अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फोटो

690

कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट पर सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं और बताया कि उनके नए चश्मे की काफी तारीफ हो रही है।

अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में अलग चश्मे में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- “कुछ देवियां आज शूटिंग पे, मेरे चश्मे को देख कर बोलीं ..’COOL’ .. मैंने मन ही मन सोचा, चलो बच गए; वातावरण अनुकूल है!”

इससे पहले बिग बी ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा- ‘चश्मा बदल दिया।’

बिग बी ने हाल ही में अपने ब्लॉग में लिखा, “‘केबीसी’ के प्रोमो की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी सारी तैयारियां की गई हैं और अधिकतम सुरक्षा उपायों के साथ इसे कैसे किया जाना है इसके लिए ‘केबीसी’ के अपने खुद के प्रोटोकॉल हैं। जिंदगी पहले की तरह तो अब नहीं होगी..शायद..महामारी के इस दौर में हमें ऐसे ही रहना है।”

इससे पहले मई में लॉकडाउन के बीच बिग बी ने ‘केबीसी’ के अगले सीजन के लिए शूटिंग की शुरूआत की थी जिस पर सुरक्षा की ²ष्टि से सवाल उठाए गए थे।

मुद्दे पर अपनी सफाई देते हुए उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था, “हां मैंने काम किया है.इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें.लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें.जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं.दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया.शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है।”