एंबुलेंस अटेंडेंट का बड़ा खुलासा- ‘SUSHANT के पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टर ने कहा था ये मर्डर है’ !

546

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी मामले में दो महीने से ज्यादा का समय बिच गा है। इन दिनों इस केस की जांच सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई काफी तेजी से अपनी जांच में आगे बढ़ रही है। हर दिन इस केस से जुड़ी कई नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच सुशांत का शव ले जाने वाले एम्बुलेंस अटेंडेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एम्बुलेंस अटेंडेंट ने बताया कि जब वह सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में पहुंचा तो उसने देखा कि बेड पर अभिनेता की डेड बॉडी पड़ी है। अटेंडेंट के मुताबिक, सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी। उसने पहले भी आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडीज देखी हैं लेकिन वो पीली नहीं पड़ती हैं।

इतना ही नहीं सुशांत के शव को कूपर अस्पताल ले जानी वाली एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा है कि सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने भी माना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। एंबुलेंस के अटेंडेंट ने कहा कि- ‘11.30 बजे उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। पोस्टमॉर्टम के बाद सुबह आठ बजे रिया चक्रवर्ती आई और सुशांत को सॉरी बोली थीं। इसके बाद मुझे बाहर भेज दिया था। एंबुलेंस के अटेंडेंट के मुताबिक डॉक्टर्स के बीच कुछ बात हो रही थी। डॉक्टर बोल रहे थे कि ये मर्डर है। मैंने खुद सुना है लेकिन किसी को बताया नहीं है। मैं सुशांत के शव को शमशान घाट तक भी ले गया था।

आपको बता दें इससे पहले अस्पताल के एक वर्कर का वीडियो सामने आया था जिसमे वर्कर साफ तौर पर कह रहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। आगे उन्होंने बताया था कि सुशांत के गले पर 15 से 20 निशान थे। वर्कर ने आगे बताया रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) और एक लंबे बाल वाले आदमी ने मुझसे कहा था कि उनको सुशांत की बॉडी देखनी है। मैंने बोल दिया कि आप उन्हें कॉल करो जो लेकर आए हैं, तभी मैं दिखा पाऊंगा। रिया ने बॉडी देखी और उसके बाद माफी भी मांगी।

आपको बता दें कि सीबीआई ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की है। इसके अलावा सैम्युल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। वहीं कहा जा रहा है कि रविवार यानी आज फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह के बनने के लिए सीबीआई से रिक्वेस्ट की है। अगर ऐसा होता है तो इस केस में नया मोड़ आ सकता है।