अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म रनवे 34 का प्रोमो ट्रेलर हुआ जारी

534
Runway 34

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर कल यानी कि सोमवार को रिलीज होने वाला है. इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म का टीजर देखने के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. अजय ने अब फिल्म का नया प्रोमो शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी दी है. अजय ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, रनवे 34 का ट्रेलर कल दोपहर 2.14बजे लैंड होगा.

बता दें कि इस फिल्म में इन तीनों स्टार्स के अलावा बोमन ईरानी और कैरी मिनाती भी हैं. कैरी एक बड़े यूट्यूबर हैं और इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि अजय इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके साथ ही वह फिल्म के डायरेक्टर भी हैं.

अक्षय की बतौर डायरेक्टर ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह यू मी और हम, शिवाय और रनवे 34 फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं.

टीजर को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें देखा गया था कि अजय और रकुल एयरक्राफ्ट उड़ा रहे हैं और दोनों यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहे हैं. दोनों तूफान में फंसे हैं और उन्हें बोला जा रहा है कि मौसम बहुत खराब है और आगे कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. इसके बाद अजय देवगन कहते हैं कि हमें ऐसा कोई इन्फॉर्मेशन नहीं मिला है. वहीं इस दौरान बिग बी ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि जो जितनी तेजी से ऊपर जाता है, वो उतनी ही तेजी से नीचे आता है.

टीजर शेयर करते हुए कहा जाता है कि सच ग्राउंड से 35000 फीट ऊपर छिपा है.

इस फिल्म को लेकर अजय ने कहा था कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और ये कई मायने में उनके लिए स्पेशल फिल्म है.