Wonder Woman 1984: दर्शकों के लिए खुश खबरी, गैल गैडोट की एक्शन फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज

458

कोरोना महामारी के कहर के चलते सभी सिनेमाघर समेत सभी भीड़भाड़ वाली जगह बंद है। ऐसे में सभी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा है। कुछ फिल्में जो सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, उन्हें भी ओटीटी पर दोबारा रिलीज किया जा रहा है। अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर ये है कि हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट की फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है।

बीते साल दिसंबर माह में फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया था। अब मेकर्स ने इसे ओटोटी पर रिलीज करने का फैसला किया, जिससे दर्शक फिल्म को घर बैठे ही देख सकते हैं।

फिल्म 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है और इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुग समेत कुल 4 भाषाओं में रिलीज किया गया है। सुपरहीरो वाली ये फिल्म साल 2017 में आई फिल्म वंडर वुमन का सीक्वल है। ये फिल्म डीसी स्टूडियोज ने बनाई है।

फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ में गैल गैडोट के अलावा क्रिस पाइन, पेड्रो पास्कल और क्रिस्टन विग जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म में गैल गैडोट के अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। बता दें, गैल गैडोट इजरायल की रहने वाली हैं और साल 2009 में उन्होंने हॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। उन्हें फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में पहला रोल मिला था।