Indigo की फ्लाइट में बिगड़ी महिला की तबीयत ,करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

127
Lucknow News In Hindi : विमान में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप , लखनऊ में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
Lucknow News In Hindi : विमान में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप , लखनऊ में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Indigo flight news today hindi : इंडिगो की फ्लाइट की है जो सऊदी अरब से दिल्ली की तरफ रवाना हुई थी , रास्ते में एक महिला यात्री की तबीयत बिगड़ने की वजह से फ्लाइट को जोधपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। हलाकि महिला को बचाया न जा सका।

बताया जा रहा है की इंडिगो की फ्लाइट जो की सऊदी अरब से दिल्ली की तरफ रवाना हुई थी , रास्ते में महिला की तबीयत बिगड़ने की वजह से फ्लाइट को जोधपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करवाया गया , महिला को तुरंत एम्बुलेंस की मदत से पास के गोयल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया , जहाँ पर डॉक्टरों ने उससे मृत घोषित कर दिया।

कौन थी ये महिला

जम्मू कश्मीर की रहने वाली इस महिला का नाम मित्रा बानो बताया जा रहा है जो की 61 वर्ष की थी , यात्रा के दौरान फ्लाइट में अचानक तबीयत ख़राब होने से फ्लाइट को इमरजेंसी में जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। महिला अपने बेटे के साथ यात्रा कर रही थी , हलाकि एम्बुलेंस की मदत से पास के हॉस्टिपल में भर्ती के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हॉस्पिटल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। अभी फ़िलहाल फ्लाइट जोधपुर एयरपोर्ट पर है जिसे दिल्ली रवाना करने की तैयारी हो रही है।