West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा-अब बंगाल की धरती पर भगवान राम का जयघोष होगा

389

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत को गुरुवार देर शाम इंटाली विधानसभा क्षेत्र में पुलिस ने सभा स्थल तक जाने से रोक दिया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने रोके गए स्थान पर ही इंटाली से भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल के लिए सभा की। शेखावत ने कहा कि इंटाली विधानसभा में हमें चुनाव प्रचार करने से रोकने के लिए गुंडों और कानून के रखवालों ने हाथ मिलाया है, लेकिन बंगाल की जनता हमारे साथ है। हम नहीं रुकेंगे। जब तक हम सोनार बांग्ला को एक वास्तविकता नहीं बनाते, तब तक हम नहीं रुकेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लेकर टीएमसी का हर कार्यकर्ता प्रशासन का दुरुपयोग करता है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिस ताकत के साथ इन्हें टक्कर दी है, नंदीग्राम से लेकर इंटाली तक इनकी रूह कांपने लगी है और इन्हें हार दिखाई दे रही है। शेखावत ने कहा कि दो मई को बंगाल में नए सूरज का उदय होने वाला है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ जुट जाएं, क्योंकि जनता उनके साथ है। एक-एक घर का दरवाजा खटखटाइए और बताइए कि अबकी बार मोदी सरकार आ रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब बंगाल की धरती पर भगवान राम का जयघोष होगा। भगवान राम का नारा गूंजेगा। उन्होंने कहा कि दीदी अपना गोत्र बताने लगी हैं। थोड़े दिन बाद वो जय श्रीराम भी बोलने लगेंगी। सभा में प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल भी केंद्रीय मंत्री शेखावत के साथ थीं। सभा के दौरान जय श्रीराम का जयघोष होता रहा।