विश्व भारती यूनिवर्सिटी ने निकाली 103 पदों पर भर्तियाँ

241
visva bharti recruitment 2022
visva bharti recruitment 2022

विश्व भारती ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार विश्व भारती की आधिकारिक साइट visvabharati.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान से संगठन में 103 पद भरे जाएंगे। पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त 2022 तक है।

रिक्ति का विवरण एससी / एसटी / ओबीसी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए विशेष ड्राइव: सीधी भर्ती के लिए 44 पद स्पेशल ड्राइव: 59 पद पात्रता मानदंड उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

आवश्यक योग्यता / अनुभव निर्धारित न्यूनतम हैं और केवल उनके कब्जे से आवेदक को साक्षात्कार के लिए बुलाया नहीं जाएगा। नियुक्ति के लिए चयनित आवेदकों को शामिल होने से पहले या बाद में पुलिस सत्यापन के माध्यम से जाना आवश्यक हो सकता है।

शैक्षणिक स्तर 14 और 13 ए के लिए आवेदन शुल्क Rs2000/- और शैक्षणिक स्तर 10 के लिए 1600/- है। महिला उम्मीदवारों और शारीरिक रूप से विकलांग उम्मीदवारों (अपंग 40% या उससे अधिक) को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।