Varun Natasha Wedding : वरुण धवन-नताशा दलाल इसी महीने कर सकते है शादी , यहां बुक किया है ग्रैंड होटल

678

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी कब करेंगे?…ये ऐसा सवाल है जो रह रहकर जोर पकड़ने लगता है। हालांकि से बात भी सच है कि दोनों की शादी की खबरें साल 2020 में बहुत तेजी से उड़ी थीं। कहा जा रहा था ये दोनों सितारे 2020 में सात फेरे ले लेंगे हालांकि ऐसा हुआ नहीं। अब जो रिपोर्ट है उसके मुताबिक वरुण और नताशा इसी महीने शादी करने वाले हैं, दोनों पंजाबी रीति रिवाज से शादी करेंगे और इसके लिए फैमिली ने अलीबाग में 5 स्टार होटल भी बुक कर दिया है, कोविड गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए शादी में सिर्फ 200 लोगों को ही बुलाया जाएगा, लास्ट ईयर मई में ही दोनों शादी कर लेते मगर कोविड की वजह से शादी टालनी पड़ी थी।

शादी के सवाल पर वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी है। वरुण ने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है।

वरुण ने ये इंटरव्यू फिल्मफेयर मैगजीन को दिया। इस इंटरव्यू में वरुण से शादी को लेकर सवाल पूछा गया जिसमें वरुण धवन ने कहा- ‘हो सकता है कि वो साल 2021 में नताशा के साथ अपने रिश्ते को आगे लेकर जाएं। दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है। लेकिन अभी कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है।’

वरुण ने आगे कहा- ‘अभी भी विश्व में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इस साल परिस्थितियां जब ठीक होंगी तब हम शादी कर सकते हैं। अभी भी हम लोग इस बारे में सोच रहे हैं लेकिन जब परिस्थितियां ज्यादा सुधरेंगी तब इस बारे में और अच्छे से सोचेंगे।’

आपको बता दें, वरुण और नताशा दलाल एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। पहले ये दोनों दोस्त थे फिर दोस्ती नजदीकी में बढ़ी और फिर एक दूसरे को डेट करने लगे। वरुण और नताशा एक दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं। यहां तक कि ये दोनों वकेशन भी साथ मनाने कई बार एक साथ गए हैं। यहां तक कि 2020 में वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा ने वरुण के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था। इस बात का खुलासा तब हुआ था जब नताशा अनिल कपूर के घर करवाचौथ व्रत की पूजा करते हुए बाकी सेलिब्रिटीज के साथ दिखाई दी थीं।

वरुण कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं। वरुण चंडीगढ़ में ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान कोरोना संक्रमित हुए। इसके बाद कुछ दिन तक आइसोलेशन में रहे और अब बिल्कुल ठीक हैं। कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद वरुण ने ‘जुग जुग जियो’ फिल्म के चंडीगढ़ शिड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली। वरुण की हाल ही में रिलीज फिल्म कुली नंबर वन थी। इसमें वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं।