यूपी चुनाव 2022: राजनाथ सिंह बोले- योगी मुझसे बेहतर हैं, लक्ष्मी जी साइकिल/हाथी पर नहीं, कमल पर बैठकर आएंगी

303
Rajnath singh
Rajnath singh

उत्तर प्रदेश विधानसभा के छठे चरण का मतदान हो चुका है और अब सातवें आखिरी चरण के मतदान से पहले प्रमुख राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. तमाम दलों के बड़े नेता रैलियां और जनसभाएं करने में व्यस्त हैं. देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को जौनपुर-चंदौली में जनसभाएं कीं और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की.

मुझसे बेहतर सीएम हैं योगी आदित्यनाथ
राजनाथ सिंह ने जौनपुर में आयोजित जनसभा में योगी आदित्यनाथ को खुद से भी बेहतर सीएम बताया. राजनाथ ने कहा कि मैं पहले भी इस राज्य का सीएम था, लेकिन अगर कोई सीएम मुझसे बेहतर रहा है तो वह योगी आदित्यनाथ हैं।

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने विपक्षी दलों पर एकसाथ जमकर हमला बोला. कहा कि लक्ष्मी जी अगर किसी घर में आती हैं, तो वह साइकिल/हाथी पर या हाथ हिलाकर नहीं आएंगी, वह कमल पर ही आएंगी.

राजनाथ ने कहा कि”क्या हो गया सपा, बसपा और कांग्रेस के लोगों को, ये समझते हैं कि राजनीति केवल झूठ बोलकर लोगों की आंखों में धूल झोंक कर की जा सकती है, मगर मैं कहता हूं कि राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं की जाती है, बल्कि राजनीति समाज और देश बनाने के लिए की जाती है.”

भाजपा कभी लोगों का विश्वास नहीं तोड़ती, वादे पूरे करती है
वहीं, चंदौली में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा कभी लोगों का विश्वास नहीं तोड़ती है और अपने वादे पूरे करती है. राजनाथ सिंह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पिछले 35-40 साल से किसी एक पार्टी की लगातार दो बार सरकार नहीं बनी है, मगर इस बार भाजपा की सरकार लगातार दूसरी बार बनने जा रही है, जो रिकॉर्ड साबित होगा.

उन्होंने यूपी की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, ” इसलिए मैं कहता हूं कि आप लोग ऐतिहासिक निर्णय ले रहे हैं.”