उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग: रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर का रिजल्ट हुआ जारी

495
UPPSC RO ARO RESULT
UPPSC RO ARO RESULT

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से रिव्यू ऑफिसर (RO) और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. ऐसे में जो उम्मीदवार आरओ और एआरओ के प्रीलिम्स परीक्षा में शामिल हुए थे वो UPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. बता दें कि इस वैकेंसी के अनुसार रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के कुल 337 पदों पर भर्तियां होंगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन में आगे की पूरी प्रक्रिया चेक कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर भर्ती परीक्षा का आयोजन 05 दिसंबर को किया गया था. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 मार्च 2021 को जारी हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए 05 अप्रैल 2021 तक का समय दिया गया था. इस परीक्षा की आंसर-की 08 दिसंबर 2021 को जारी हुई थी.

इस वैकेंसी के लिए जारी नोटिस के अनुसार, रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के कुल 337 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें रिव्यु ऑफिसर के लिए 228 सीटें और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के लिए 109 सीटें रखी गई है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 मार्च 2021 को शुरू हुई थी जिसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 8 अप्रैल 2021 तक का समय दिया गया था.