UPSC 2023 : लखनऊ की बेटी सल्तनत परवीन समेत 45 परिक्षार्थी यू बने अफसर…

245

उत्तर प्रदेश के लाखों युवाओं के लिए सपनों की परीक्षा UPSC का परिणाम आज आ गया जिसमें लड़कियों ने फिर से बाजी मारी और टाॅप 10 में 8 लड़कियों ने बाजी मारी। इन युवाओं के सपनों को साकार करने के पीछे बहुत से अध्यापकों और कोचिंग संस्थानों का भी रोल होता है। लखनऊ के पुरनिया स्थिति आकार आईएसएस कोचिंग भी युवाओं के सपनों को साकार करने में रात दिन एक कर रही है और इस बार के यूपीएससी परीक्षा में 45 से ज्यादा परिक्षार्थी आकार आईएसएस से चयनित हुए।

लगे रहिए सफलता आपके पास चल के आएगी

जिसमें टाॅप सेकेण्ड पर प्रतिक्षा पाण्डेय जिनको एसडीएम के पद पर चुना गया उन्होंने आकार आईएएस से ही तैयारी की। इसके साथ ही सुल्तान परवीन छठी रैंक, ज्योति चैरसिया 21वीं रैंक, कीर्तिका सिंह डीएसपी, कौस्तुब त्रिपाठी डीएसपी, परमेश्वर प्रसाद डीएसपी, विशाल गुप्ता डीएसपी, रिशिका सिंह, ओम राव एक्साइज इंस्पेक्टर, दीपिका सचान, स्वपनिल रावत समेत तकरीबन 45 से ज्यादा परिक्षार्थियों को आकार आईएएस कोचिंग से चयनित किया गया।

आकार आईएएस कोचिंग की संचालिका पल्लवी सिंह ने कहा कि आप सभी के परिश्रम को सफलता में परिणित होते हुए देख कर हम सभी उत्साहित हैं आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ हार्दिक शुभकामनाएं साथ ही संस्थान उन सभी अभ्यर्थियों के साथ पूरी प्रतिबद्धता के साथ खडा है जिनका अनुक्रमांक अंतिम सूचि में नहीं है उन्ळें बिल्कुल भी न तो अपनी क्षमता, मेधा पर संदेह करने की आवश्यकता है ना ही निराश होने का। कभी कभी सफलता का सफर में मोड़ आते है लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि रास्ता खत्म हो गया है। लगे रहिए सफलता आपके पास चल के आएगी।