UP News : घरों के बाहर लिखा, हिंदुओं मकान खाली करो, भारत छोड़ो… पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच..

232

यूपी के बांदा जनपद में मुस्लिम बाहुल्य इलाके में अराजकतत्वों ने हिंदू समुदाय के दो घरों के बाहर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की बात लिख डाली, जिसके बाद हड़कंप मच गया. मकान के बाहर लिखा कि ‘हिंदुओं घर खाली करो और भारत छोड़ो’. जिसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मुस्लिम बाहुल्य है और यहां पर कुछ हिंदू परिवार भी रहते

बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मर्दान नाका का है, जहां पर दो मकानों में कुछ अराजकतत्वों ने संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए विवादित बातें लिखी हैं. जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अलीगढ़ के बाद अब बांदा में हिंदू परिवारों के घर पर ऐसी बात लिखने से तमाम लोग दहशत में हैं. जिन मकानों में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की बात लिखी गई है वह मुस्लिम बाहुल्य है और यहां पर कुछ हिंदू परिवार भी रहते हैं.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए लक्ष्मी निवास मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक बांदा, ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान के बाहर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए कुछ अराजकतत्वों ने लिखा है कि घर खाली करो. जिसके बाद मौके पर पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे. मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी.