UP News : पुलिस स्टेशन में BJP नेता टशन में उतरा, सपा व‍िधायक ने पीट द‍िया फिर दौड़ा-दौड़ाकर मारा..

91

उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह की दबंगई की घटना सामने आई है. उन्होंने बीजेपी के निकाय चुनाव के प्रत्याशी के पति दीपक सिंह को थाने में जमकर पीटा. इस घटना में अजीब बात यह है कि जब विधायक दीपक सिंह को पीट रहे थे, तब वहां पुलिस प्रशासन भी मौजूद था, लेकिन किसी ने विधायक को रोका नहीं. इस पूरी घटना का मामला गौरीगंज कोतवाली से संबंधित है.

थाने के भीतर ही BJP प्रत्याशी के पति को जमकर लात-घूंसों से पीटा

इस मामले के बाद, माहौल तनावपूर्ण हो गया है. वहीं, देर रात से विधायक राकेश सिंह थाने के अंदर धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं की बीजेपी प्रत्याशी के पति पर पिटाई का आरोप लगाया है. विधायक दीपक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए अपने समर्थकों के साथ थाने के अंदर धरने पर बैठे हैं. विधायक का कहना है कि वह धरना खत्म नहीं करेंगे जब तक कि केस दर्ज नहीं होता. मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई है.

विधायक राकेश सिंह ने इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठाए हैं. विधायक ने आरोप लगाया है कि सपा कार्यकर्ता की लगातार पिटाई हो रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है, वीडियो देखने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कह रही है. वहीं, भाजपा नगर पालिका गौरीगंज के प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति ने विधायक, उनके भाई, और समर्थकों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा थाने में पुलिस के सामने मेरी जमकर पिटाई की गई, साथ ही पिस्टल से जान से मारने का भी प्रयास किया गया है.