योगी के मंत्री ने शायर मुनव्वर राणा पर बोला हमला, कहा- ‘यूपी नहीं देश छोड़कर जाना होगा, ऐसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे’

686

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मंगलवार को शायर मुनव्वर राणा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके जैसे लोगों को प्रदेश ही नहीं देश छोड़कर जाना होगा। वैसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे जो भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे।

राज्यमंत्री आनंद स्वरूप ने बलिया में मीडिया से बात करते हुए मुनव्वर राणा को लेकर यह बयान दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुन्नवर राणा उन लोगों में से हैं, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और देश को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल हो गए।

मालूम हो कि बीते दिनों शायर मुनव्वर राणा ने योगी सरकार के खिलाफ बयान दिया था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे। इसके साथ ही मुनव्वर ने कहा था कि वो यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है।

राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मुनव्वर के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने उनके तीन दिवसीय यूपी दौरे पर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा राजनैतिक पर्यटक हैं। डेढ़ साल बाद यूपी का मौसम और बारिश देखने आईं थीं। लोग उन्हें देखने आते हैं।