लुधियाना: घर से भाग दो चचेरी बहनों ने आपस में रचाई शादी, भाई ने किया कन्यादान, वीडियो हुआ वायरल

697

पंजाब के लुधियाना में एक गांव की रहने वाली चचेरी बहनों द्वारा घर से भागकर एक-दूसरे के साथ शादी रचाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एक गांव की रहने वाली दो चचेरी बहनों ने आपस में शादी रचा ली है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लड़कियों के गांव और आसपास गांवों में यह बात जंगल की आग की तरह फैल गई। इस खबर के बाद दोनों लड़कियों के परिजनों ने अपनी लड़कियों को घर से बाहर निकाल दिया है। अब वह कहां हैं, इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। 

जानकारी के अनुसार लुधियाना के एक गांव निवासी चचेरी बहनें 23 जून को घर से भाग गई थीं। इस घटना के बाद एक लड़की के पिता ने पुलिस चौकी भूंदड़ी में दोनों लड़कियों के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद इन दोनों की शादी होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब दोनों लड़की गांव पहुंचीं तो उनके परिजनों ने सख्त विरोध किया। 

परिजनों के विरोध के बाद दोनों लड़कियां गांव से कहीं चली गईं। दोनों लड़की अब कहां रह रही है, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। वीडियो में दोनों चचेरी बहनें एक दूसरे को हार पहना रही हैं। वीडियो में एक बहन ने लड़का और दूसरी ने लड़की के कपड़े पहन रखा है। दोनों बहनें मंदिर में एक-दूसरे को हार पहना रही हैं। 

लड़के के कपड़े पहने बहन ने मंगलसूत्र पहनाया और मांग में सिंदूर भरा। जानकारों ने बताया है वीडियो में दिखने वाला तीसरा शख्स एक लड़की का भाई है। वह शादी का गवाह है। उसने शादी के समय मंदिर में अपनी बहन का कन्यादान भी किया है। दोनों लड़कियों के  इस फैसले से परिजन खफा हैं।