TRP की लिस्ट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की हुई वापसी, ‘अनुपमा’ को मिली ये जगह

284

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है नायरा की मौत के बाद टीआरपी की लिस्ट से नीचे चला गया था लेकिन अब एक बार फिर से सीरियल ने टीआरपी की लिस्ट में एंट्री की है। इस लिस्ट में इस बार इंडियन आइडल भी अपनी जगह नहीं बना पाया है वहीं बिग बॉस 14 भी टीआरपी की लिस्ट से गायब है। आइए जानते हैं कि टॉप 5 में इस बार कौन-कौन से शो हैं? साथ ही ये जानते हैं कि अनुपमा और इमली टीआरपी के किस पावदान पर हैं।

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशू पांडे (Sudhanshu Pandey) का सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और लगभग हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। सीरियल में आने वाले ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, इस सीरियल से काफी लोग खुद को रिलेट कर पाते हैं।

अनुपमा (Anupamaa)

इमली (Imlie)

स्टार प्लस पर ही प्रसारित होने वाला सीरियल इमली टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। हाल ही में लॉन्च हुए इस शो की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है साथ ही सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और गश्मीर महाजनी की जोड़ी और सीरियल की कहानी लोगों को पसंद आ रही है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

गुम है किसी के प्यार में भी स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है और ये सीरियल टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। लोग इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं तभी तो सीरियल टीआरपी की पायदान में तीसरे नंबर पर है।

जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य भी लोगों को खूब लुभा रहा है। करण-प्रीता की तकरार अब खत्म हो रही हैं और इस हफ्ते वैलेंटाइन डे के ट्रैक के दौरान करण और प्रीता की नजदीकियां बढ़ रही हैं लोगों ने इस ट्रैक को पसंद किया और यही वजह है कि इस हफ्ते जी टीवी का ये सीरियल चौथे पायदान पर आ गया है।

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी की लिस्ट से बीच में गायब हो गया था, नायरा की मौत के बाद लोग इस सीरियल से दूर हो गए थे लेकिन अब एक बार फिर से लोगों को ये सीरियल पसंद आ रहा है। तभी तो सीरियल ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट एंट्री की है। इस हफ्ते स्टार प्लस का ये सीरियल पांचवे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।