टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन, लंबे समय से थीं बीमार, चेन्नई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

451

तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्ण रॉय का मंगलवार के दिन चेन्नई स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया. कृष्णा रॉय लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थी और कोलकाता में कोरोना संक्रमित भी हु थी, इसके बाद उन्हें अन्य इलाज के लिए चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका निधन हो गया. कृष्णा रॉय की निधन पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक जताते हुए कहा कि मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय की निधन से गहरा दुख हुआ है.

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि आज कृष्णा रॉय ने चेन्नई में अंतिम सांस ली हैं. कृष्णा देवी विभिन्न सार्वजनिक कार्यों से जुड़ी थीं. वह लोगों का सदैव भला ही चाहती थीं. मैं कृष्णा रॉय का पति मुकुल रॉय और बेटा शुभ्रांशु रॉय, परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं. बता दें कि मुकुल रॉय की पत्नी को हाल ही में फेफड़े के प्रत्यारोपण के लिए चेन्नई लाया गा था. इससे पहले वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं और कोरोना संक्रमित भी हुई थीं. इस कारण उनकी हालत और बिगड़ गई.

बता दें कि कृष्णा रॉय को 17 जून को कोलकाता केलिए एयर एंबुलेंस में चेन्नई ले जाया गया था. बता दें कि कृष्णा राय के पति व टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी से किनारा कर लिया और वापस टीएमसी मेंम शामिल हो गए थे.