टोनी कक्कड़ ने गानों पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बोले- बिना खिलौनों के बचपन बीता है

623

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ के गानों को लेकर ऑडिएंस दो भागों में बंटी है। कुछ लोग उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोग लिरिक्स पर ट्रोल भी करते हैं। इन सबके बावजूद टोनी कक्कड़ के गानों को लाखों व्यूज मिलते हैं। टोनी ने रीसेंटली ट्विटर पर #AskMe सेशन रखा था। इस सेशन में भी लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और कई मीम्स शेयर किए। इस बीच उनकी एक फैन ने आलोचना झेलने के बाद भी उनके कूल रहने की तारीफ की। इस पर टोनी ने उन्हें इमोशनल जवाब दिया।

टोनी ने किया इमोशनल

टोनी की फैन ने लिखा, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जिस तरह से आप क्रिटिसिजम को लेते हैं और कूल रहते हैं, सच मानिए ये बहुत अच्छा है। आपसे एक रोमांटिक गाना सुनना चाहती हूं। इस पर टोनी कक्कड़ ने जवाब दिया, कुछ तो लोग कहेंगे… मुझे पता है कि मेरे म्यूजिक ने मुझे क्या दिया है। मेरा घर, मेरी कारें, मेरी डेली स्टारबक्स… सबकुछ। बिना खिलौनों के बचपन बीता है।

फैंस से मजेदार चिट-चैट

टोनी के इस मैसेज ने उनके कई फैन्स को इमोशनल कर दिया। कॉमेंट्स में लोगों ने उनको इंस्पिरेशन बताया है। #AskMe सेशन में टोनी ने फैंस को मजेदार जवाब दिए हैं। एक फीमेल फैन ने पूछा है, टोनी कक्कड़ ऐसा क्या है जिसके बिना आप नहीं रह सकते। इस पर टोनी ने जवाब दिया है, ‘आप’। उनके एक फैन तेजू ने लिखा है, एक नजर यहां भी डाल दो। इस पर टोनी ने जवा दिया है, मिले हो तुम तेजू बड़े नसीबों से।