Tokyo Olympics 2020 Day-4 : टेबल टेनिस के राउंड-3 मुकाबले में मनिका बत्रा की करारी हार – खेलों के महाकुंभ ओलिंपिक में सफर हुआ खत्म

434

खेलों के महाकुंभ ओलिंपिक में भारतीय टीम के लिए तीसरे दिन का खेल मिला जुला रहा। चौथे दिन सोमवार को टीम को कई मेडल इवेंट में उतरना है। इसमें तीरंदाजी, तलवारबाजी और वेटलिफ्टिंग में उम्मीद रहेगी। इसके अलावा हॉकी, बैडमिंटन और टेबल टेनिस के खेल पर भी भारतीयों कि नजरें बनी रहेगी।

दूसरे दिन मनिका बत्रा, पीवी सिंधू और मैरी कॉम ने शानदार प्रदर्शन किया मगर हॉकी टीम और अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए नजर आए। टोक्यो ओलंपिक 2020 के तीसरे दिन यानी 26 जुलाई को भारतीय पुरुष आर्चरी टीम (अतानु दास, प्रवीण जाधव और तरुनदीप राय) कोरियाई टीम के हाथों हारकर बाहर हो गई।

मनिका बत्रा का भी सफर खत्म

टेबल टेनिस में मनिका बत्रा का सफर खत्म हो गया। तीसरे दौर में उन्हें ऑस्ट्रिया की सोफिया पोलकानोवा ने 0-4 से हरा दिया है। विश्व रैंकिंग में 62वें नंबर की मनिका बत्र ने यूक्रेन की 20वीं वरीयता प्राप्त मारग्रेट पेसोत्सका को 57 मिनट में 4-3 से हराकर तीसरे राउंड में प्रवेश किया था।

टेनिस में भी मिली निराशा

भारतीय टेनिस स्टार सुमित नगाल को दूसरे दौर में डेनियल मेदवदेव के हाथों सीधे सटों में हार मिली। रूसी खिलाड़ी ने भारतीय खिलाड़ी को 6-2, 6-1 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया।

तीरंदाजी टीम को साउथ कोरिया से मिली हार

भारतीय तीरंदाजी टीम ने पहले दौर में शानदार जीत से शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद उसे एक तरफा मुकाबले में हार मिली। साउथ कोरिया की टीम ने भारत को 6-0 से हराया।