चार साल के हुए सैफ-करीना के साहबजादे तैमूर अली खान – जल्द ही बनेंगे बड़े भाई

665

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं और आज तैमूर का जन्मदिन है. वह आज चार साल के हो गए हैं. तैमूर का जबसे जन्म हुआ है वो तब से सुर्खियों में बने हुए हैं. हर कोई उनके लुक और खूबसूरती पर फिदा है. तैमूर जब भी घर से बाहर निकलते हैं, पैपराजी को अपनी ओर तुरंत अट्रैक्ट कर लेते हैं.

जल्द ही तैमूर बड़े भाई बनने के लिए तैयार हैं क्योंकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अगले साल मार्च में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे. जब सभी की आंखें बेबो की दूसरी गर्भावस्था पर हैं, तब भी तैमूर अपने आकर्षण से दिल जीतते रह हैं. टिम अब चार साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर जानिए वह कैसे एक अच्छे और कूलेस्ट बड़े भाई बनेंगे.

वॉल पैंटिंग और लेगो आर्ट

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में तैमूर अली खान ने काफी क्रिएटिव काम किए. करीना कपूर खान का इंस्टाग्राम इस बात का प्रूफ है. लॉकडाउन में तैमूर लेगो आर्ट और वॉल पैंटिंग करते हुए नजर आए. उन्होंने लेगोज की मदद से बेहतरीन गणपति बनाया था.

गार्डनिंग

सिर्फ पेंटिंग ही नहीं, तैमूर अली खान को गार्डनिंग करते हुए भी देखा गया. यहां तक कि वह अपने पिता सैफ अली खान से गार्डनिंग स्किल्स भी सीखते हुए नजर आए कि नए पौधों को पॉट में कैसे लगाया जाता है. इससे साफ कहा जा सकत है कि तैमूर बहुत ही प्रतिभाशाली बच्चे हैं.

पोटरी मेकिंग

पेंटिंग और गार्डनिंग करने के अलावा हाल ही में तैमूर पॉटरी भी सीखते हुए नजर आए. उनकी मां करीना कपूर देहरादून वेकेशन के दौरान तैमूर को पॉटरी भी सिखाती हुई नजर आईं.

गुड लुकिंग

तैमूर खान लोगों का ध्यान हमेशा अपनी ओर खींच लेते हैं. इसलिए नहीं कि वो स्टार किड हैं बल्कि अपने इम्प्रेसिव स्टाइल की वजह से भी. स्टाइलिश कैजुअल से लेकर सिंपल कुर्ता पयजामा लुक तक, तैमूर जो भी पहनते हैं उसमें बहुत ही सुंदर लगते हैं.