आज उत्तर प्रदेश में छाया रहेगा नेताओं का जलवा, मेरठ में मोदी तो लखनऊ में केजरीवाल और अखिलेश रहेंगे मौजूद

320
PM modi, akhilesh and kejriwal rally in UP
PM modi, akhilesh and kejriwal rally in UP

नए साल का पहला रविवार यूपी के सियासत के लिए धमाकेदार होने जा रहा है. आगामी विधानसभा को लेकर अब सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झौंक दी है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी आज एक बार फिर स्‍वतंत्रता संग्राम की धरती उत्तर प्रदेश के मेरठ के दौरे पर हैं वह यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज यूपी की यात्रा पर हैं. उधर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव आज प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विजय यात्रा निकालेंगे.

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ में मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे.जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शिलान्यास करने सेपहले इससे पहले वे औघड़नाथ मंदिर और शहीद मड़क में 1857 के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि भी देंगे.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव रविवार दो जनवरी आज से रथ यात्रा पर निकालेंगे.इससे पहले अखिलेश यादव इस तरह की यात्रा पूर्वी उत्तर प्रदेश, पश्चिम उत्तर प्रदेश में निकाल चुके हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी रविवार को उत्तर प्रदेश की यात्रा पर होंगे.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार दोपहर लखनऊ के स्मृति उपवन मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे. 

आज नए साल का पहला रविवार यूपी की सियासत के लिए बड़ा महत्वपूर्ण होने जा रहा है.