फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ तारा सुतारिया के साथ करेंगे रोमांस जुलाई में जाएंगे रूस, शूट करेंगे सीन

342

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की फिल्म हीरोपंती 2(Heropanti 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. टाइगर और कृति सेनन(Kriti Sanon) की पहली फिल्म हीरोपंती की सफलता के बाद इस फिल्म का सीक्वल लाने की अनाउंसमेंट की गई थी. अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म हीरोपंती 2 का पहला शेड्यूल मुंबई में खत्म हो चुका है. अब इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल रूस में शूट होने वाला है.

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हीरोपंती 2 की पूरी टीम के साथ जुलाई में मॉस्को जाने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मॉस्को और सेंट पीटरबर्ग में फिल्म का मेजर एक्शन सीक्वेंस शूट होने वाला है. टीम परफेक्ट लोकेशन की तलाश कर रही है जिसे लोकल टीम के साथ शूट किया जाएगा.

पूरी टीम होगी वैक्सीनेट
रिपोर्ट के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला चाहते हैं कि रशिया जाने से पहले सभी क्रू मेंबर वैक्सीनेट हो जाए. हीरोपंती 2 का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है. सेट से टाइगर की तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें वह ब्लैक सूट में नजर आए थे. टाइगर ने भी हीरोपंती 2 का पहला शेड्यूल खत्म होने पर सेट से अपनी तस्वीरें शेयर की थी.

तारा सुतारिया के साथ करेंगे रोमांस
हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. दोनों पहले भी साथ में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ में काम कर चुके हैं. हीरोपंती 2 को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान देने वाले हैं. आपको बता दें पहले इस फिल्म के लिए सारा अली खान को फाइनल किया गया था लेकिन बाद में उन्हें तारा सुतारिया से रिप्लेस किया गया था.

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर
टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर की थी. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- संडे, सेल्फटॉक. इस फोटो को 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. टाइगर की इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 के अलावा गणपत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति भी एक्शन करती नजर आने वाली हैं. हीरोपंती के बाद दोनों साथ में इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं.