सोनम कपूर के ससुराल में हुई चोरी, 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और नकदी लेकर फुर्र हो गए चोर

305
Sonam Kapoor-Anand Ahuja
Sonam Kapoor-Anand Ahuja

एक्टर अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं. घर में आई खुशियों के बीच सोनम और उनके पति आनंद आहूजा को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि कपल के दिल्ली स्थित घर में बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया है. चोर ने कपल के घर से कथित तौर पर 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और नकदी चुरा ली. इस संबंध में सोनम कपूर की सास ने दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस छानबीन में जुट गई है, घर के स्टाफ से पूछाताछ की जा रही है.

एबीपी न्यूज मराठी के मुताबिक, सोनम कपूर की सास सबसे पहले तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में अपने घर में लूट की शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचीं. हाई प्रोफाइल मामले को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत मामले को अपने हाथ में लिया और जांच के लिए एक टीम का गठन किया. जांच में सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली पुलिस 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों के अलावा 25 कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. सिर्फ दिल्ली पुलिस ही नहीं, एफएसएल भी अपराध स्थल से सबूत इकट्ठा करने में शामिल है, जो कि सोनम और आनंद का दिल्ली का घर है.

हाई प्रोफाइल होने के कारण मामले को गुप्त रखा गया था. कथित तौर पर जांच जारी है और दोषियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. रिपोर्ट के मुताबिक अमृता शेरगिल मार्ग स्थित दिल्ली स्थित आवास में सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ घर में रहते हैं. सरला आहूजा (दादी) ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उन्हें चोरी का पता 11 फरवरी को तब चला जब उन्होंने अपने आभूषण और नकदी की अलमारी की जांच की. शिकायत 23 फरवरी को दर्ज की गई थी. उन्होंने पुलिस को सूचित किया कि उन्होंने आखिरी बार 2 साल पहले गहनों की जांच की थी.