यूपी का कमजोर होता कानून, कोर्ट में पेशी पर आए हत्यारोपियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग..

277

पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की तस्वीर तो आपको याद होगी. ठीक ऐसी ही एक वारदात जौनपुर के दीवानी न्यायालय में हुई है. हत्या के दो आरोपियों को आज पेशी पर लाया गया था. इसी दौरान हमलावरों ने दोनों आरोपियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद आरोपियों को वकीलों ने पकड़ लिया.

हत्या की तर्ज पर हुई इस घटना से जिले में सनसनी

प्रयागराज के अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हत्या की तर्ज पर हुई इस घटना से जिले में सनसनी है. बताया जा रहा है. 6 मई 2022 को गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर में पहलवान बादल यादव की हत्या में सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी आरोपी हैं. इन दोनों को आज दीवानी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था जिलाधिकारी कार्यालय से सटे दीवानी कोर्ट में जैसे ही आरोपी सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी पहुंचे तो उन पर पहले से तैयार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी… मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ दीवानी कचहरी पहुंचे।

दोनों घायलों सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी को जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. दोनों की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस अधिकारी अभी हमलावरों से पूछताछ कर रहे हैं. अभी हमलावरों की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है. पुलिस पहले उनसे पूछताछ कर रही हैं