ज़ी 5 पर जल्द रिलीज़ होगी ‘द कश्मीर फाइल्स’, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया खुलासा

457
The Kashmir Files
The Kashmir Files

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है. इस बात का एलान सोमवार को खुद विवेक अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम के ज़रिए किया. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए बताया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ जल्द रिलीज़ होने जा रही है.

पोस्ट शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है कि कश्मीरी पंडितों के सच को सामने लाने की हमारी कोशिश को शानदार प्रतिक्रिया मीली है. हम समर्थन के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त करते हैं और आशा करते हैं कि और भी लोग कश्मीर की सच्चाई को जानेंगे.”

बॉक्स ऑफिस पर की है दमदार कमाई

‘द कश्मीर फाइल्स’ फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्म ने 15 अप्रैल तक 250 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा पार कर लिया था. खास बात ये है कि फिल्म ने पहले हफ्ते 97.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, लेकिन दूसरे हफ्ते में इसकी कमाई में और इज़ाफा हुआ और फिल्म ने 110.03 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था. फिल्म ने 31वें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा छूआ था.

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ. कुछ लोग इसका समर्थन करते नज़र आए थे, जबकि कुछ लोग इस फिल्म के खिलाफ खड़े दिखाई दिए थे. फिल्म में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और मिथून चक्रवर्ती जैसे सितारे नज़र आए थे.