“GIRL ON THE TRAIN” का टीजर हुआ रिलीज, सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर आएगी परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म

534

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। इसी बीच मेकर्स ने एक्ट्रेस की फिल्‍म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train) का टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्‍म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी और फैंस इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

लंबे वक्त तक इंतजार करने के बाद आखिरकार फिल्‍म के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। परिणीति चोपड़ा की ये फिल्‍म सिनेमाघरों के बजाए अब सीधे नेटफ्ल‍िक्‍स (Netflix) पर रिलीज होगी। ये फिल्‍म 26 फरवरी को रिलीज होगी।

वहीं फिल्म के टीचर की बात करें तो परिणीति का यह अवतार आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। परिणीति ने अपने फिल्मी करियर में ऐसी इंटेंस थ्रिलर फिल्म नहीं की है। लेकिन इस बार उन्होंने उस कमी को पूरा कर दिया है। टीज़र में परिणीति अपनी खुद की एक जंग लड़ती हुई नजर आ रही है।

26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए भी एक बड़ा हिंट भी दिया गया है। लिखा गया है- इसका पास्ट इसका भविष्य बचा पाएगा। मतलब इस मर्डर मिस्ट्री में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं। द गर्ल ऑन द ट्रेन मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। यह इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का रीमेक है, जिसमें एमिली ब्लंट ने लीड रोल निभाया था। हॉलीवुड फ़िल्म 2015 में इसी नाम से आये पॉला हॉकिंस के नॉवल का अडेप्टेशन है। इस फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा के अलावा एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी, कृति कुल्‍हारी और अविनाष त‍िवारी नरज आएंगे। जबकि फिल्‍म का डायरेक्शन रिभु दासगुप्‍ता नहीं किया है।