UP News : बारातियो को रौंदती निकल गयी गाड़ी , 3 की मौत और कई घायल

125

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले बीते रात को एक गाड़ी बारातियो को रौदते हुए निकल गयी , मौके वारदात पे तीन की मौत हो गयी और कई लोग घायल हो गए। रिपोर्ट्स की मने तो गाड़ी चालक शराब के नशे में डूबा हुआ था। गाड़ी की रफ़्तार को न रोक से बारातियो को रौंद डाला , 3 की मौके वारदात पे मौत हो गयी।

मामला जानी थाना क्षेत्र निवासी प्रभात की शादी कोठली निवासी युवक्ति से तय हुई थी। बीते बुधवार को बारात पास के जाओ के रिसोर्ट में आयी हुई थी। बुधवार की रात को करीब 10 : 30 बजे घोडा गाड़ी की रसम के लिए बारात निकली थी , रास्ते में मेरठ से बागपत की ओर जा रही गाड़ी पूरी रफ़्तार से गुजरकर बारातियो को रौद दिया। मौके पर 3 की मौत हो गयी और कई घायल हो गए।

पुलिस ने गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है , बताया जा रहा है की चालक पूरी तरीके से नशे में डूबा था। पुलिस ने ये भी बताया की मौके पे एक की मौत हो गयी , और घायलों को तुरंत हस्पताल भेजा गया। हस्पताल में भर्ती होने के कुछ ही घंटो में 2 लोगो की मौत हो गयी। बाकि बचे घायलों का इलाज चल रहा है।
पुलिस ने ये भी कहा की पीड़ित परिवार जानो से रिपोर्ट दर्ज़ कर ली गयी है और इस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।