जम्मू-कश्मीर: पुंछ में आतंकवादी अड्डे का भंडाफोड़, दो हथियार बरामद

428
Terrorism In Kashmir
Terrorism In Kashmir

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर एक ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया. सेना ने ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. रक्षा सूत्रों ने कहा कि सेना के सैनिकों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने रविवार को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के साथ नूरकोट इलाके में एक संयुक्त अभियान चलाया.

सूत्रों ने कहा, “खास सूचना पर अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.” जानकारी के मुताबिक, ठिकाने से जब्त किए गए हथियारों और गोला-बारूद में दो एके-47 राइफल के साथ दो मैगजीन और 63 राउंड, एक 223 बोर की एके आकार की बंदूक, दो मैगजीन और 20 राउंड और एक मैगजीन के साथ एक चीनी पिस्तौल और चार राउंड शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर रविवार देर शाम चलाए गए अभियान के दौरान किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया.

बम फेंकने वाली महिला भी गिरफ्तार

बीते दिनों जम्मू और कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के बंकर पर पेट्रोल बम फेंक कर हमला करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी. उन्होंने बताया कि हमले के कुछ घंटों के भीतर ही महिला की पहचान कर ली गई थी और फिर उसे सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार किया.