Terrorist Attacks In Kashmir: गोलियों की आवाज से गूंजी कश्मीर घाटी, एक घंटे के अंदर तीन आतंकी हमले, तीन नागरिकों की मौत

    395
    kashmir-rajouri-blast

    कश्‍मीर में बौखलाए आतंकवादियों ने आज मंगलवार की शाम एक घंटे के अंदर तीन अलग-अलग आतंकी हमलों में तीन आम लोगों की हत्‍याएं कर दी हैं. आतंकवादियों ने पहल हत्‍या श्रीनगर में श्रीनगर की प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखनलाल बिंदरू की उनके व्यवसायकि परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, आतंकवादियों ने श्रीनगर में ही दूसरे हमले में एक स्‍ट्रीट हॉकर की हत्‍या कर कर दी, जबकि तीसरी हत्‍या बांदीपोरा के शाहगुंड हाजिन में की है. राज्‍यपाल ने इन हत्‍याओं की कड़ी न‍िंंदा की है.

    पहली हत्‍या: श्रीनगर में कश्‍मीरी पंडित बिजनेसमैन की जान ली
    संदिग्ध आतंकवादियों ने यहां इकबाल पार्क क्षेत्र में श्रीनगर की प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखनलाल बिंदरू की मंगलवार को उनके व्यवसायकि परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने बिंदरू (68) को उस समय नजदीक से गोली मार दी जब वह अपनी फार्मेसी में थे. बिंदरू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    श्रीनगर में दूसरी हत्‍या: आतंकियों ने स्ट्रीट हॉकर को मार डाला
    आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में हवल में मदीन साहिब के पास आतंकवादियों ने स्ट्रीट हॉकर को मार डाला. श्रीनगर में नागरिकों पर आज यह दूसरा आतंकी हमला है. श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके हवाल में मदीन साहिब के पास गोलियां चलाई गईं.

    तीसरी हत्‍या बांदीपोरा के शाहगुंड हाजिन में
    जम्मू-कश्मीर में एक घंटे के भीतर तीसरे हमले में आतंकवादियों ने बांदीपोरा के शाहगुंड हाजिन में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, बांदीपोरा के शाहगुंड इलाके में एक और आतंकी घटना की खबर आई है, जहां कायर आतंकियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी है. आतंकियों के हमले में मारे गए शख्‍स की पहचान नायदखाई निवासी मोहम्मद शफी लोन के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है.