तेजस्वी ने साधा नीतीश सरकार पर निशाना , कहा- विधि-व्यवस्था पर सवाल पूछने पर हड़प्पा काल की बात होती है

224

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में सरकार और विधि-व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। तंज कसते हुए कहा कि दिलचस्प बात यह है कि सरकार से कानून व्यवस्था पर सवाल पूछिए तो वो हड़प्पा काल की बात करते हैं। शुक्रवार को कई ट्वीट कर तेजस्वी ने कहा कि धरना-प्रदर्शन कीजिए तो नए फरमान जारी करते हैं। दबाव डालिए तो लीपापोती के लिए किसी को भी बलि का बकरा बना देते हैं। थके और कमजोर मुख्यमंत्री की कोई नहीं सुन रहा।

एक ट़वीट में उन्होंने लिखा कि अपराधी और माफिया राज कर रहे है। आरोप लगाया कि अपराधी और माफिया राज कर रहे हैं। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि गुरु गोविंद सिंह, भगवान महावीर, माता सीता की जन्मभूमि व बुद्ध और गांधी की कर्मभूमि तथा विश्‍व को सर्वप्रथम गणतंत्र का ज्ञान देने वाली बिहार की महानधरा अब सरकार के रवैये के कारण चर्चा में है।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग करते लिखा कि दुनिया के जाने-माने अखबार व पत्रिकाओं में बिहार सरकार के अलोकतांत्रिक और तानाशाही फ़ैसलों की भर्त्सना हो रही है। सरकार को चाहिए कि वह शांत चित्त से सोच समझकर ही लोकतांत्रिक निर्णय ले। ऐसे फैसलों को वापस लिया जाना चाहिए, जिससे राज्य की छवि को नुकसान पहुंच रहा है।