‘तारक मेहता..’ फेम अभिनेता मयूर वकानी का कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

549

देशभर में फिर से कोविड 19 के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अब इस कड़ी में अभिनेता मयूर वकानी का नाम भी जुड़ गया है।

टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। मयूर वकानी मुंबई में शूटिंग खत्म करने के बाद अहमदाबाद लौटे थे। तभी उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया। अभी अभिनेता अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल भर्ती हैं।

एक वेबसाइट से बात करते हुए वकानी ने कहा कि उन्हें दो दिनों से बुखार आ रहा था। वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। जब उनका टेस्ट कराया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कुछ लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने खुद को अस्पताल में भर्ती कराया।

फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उनकी फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग रोक दी गई है। निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की इस फिल्म की शूटिंग महीने भर के लिए रोक दिए जाने का बात फिल्म से जुड़े लोगों ने बताई है। ऐसा फिल्म के निर्देशक कानू बहल और अभिनेता मनोज बाजपेयी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद किया गया। दोनों का इलाज शुरू हो गया है और दोनों को कम से कम दो हफ्ते एकांतवास में रहने को कहा गया है। 

रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और उन्होंने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर उनकी मां नीतू कपूर ने दी थी। रणबीर के अलावा संजय लीला भंसाली के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इन दोनों से मुलाकात करने वालीं आलिया भट्ट ने भी कोरोना की जांच करवाई थी जिसके बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।