तापसी ने कंगना के तंज पर दिया करारा जवाब, कहा- ‘असुरक्षित लोग ईर्ष्या करते हैं’

493

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को तो हम सब जानते ही हैं. हर मुद्दे पर खरी खरी कहने वालीं कंगना अब ट्विटर पर तापसी पन्नू (Tapsee pannu)से भिड़ती हुईं नज़र आ रही हैं. आज सुबह सवेरे कंगना ने तापसी को लेकर एक कमेंट किया था. और अब तापसी ने उस कमेंट का करारा जवाब दे दिया है वो भी अपने ही अंदाज़ में
कंगना ने किया था ये ट्वीट
दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू ने एक फोटोशूट कराया है. और कंगना का मानना है कि तापसी ने उनका पोज़ कॉपी किया है. बस इसी को लेकर कंगना ने एक ट्वीट किया. उन्होंने तापसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन चूंकि उन्होंने उन्हीं के ट्वीट पर किए गए उनके फैंन के कमेंट पर ही रिप्लाई किया इससे साफ है कि कंगना का निशाना तापसी ही थीं. उन्होंने लिखा दिया कि एक्ट्रेस ने उन्हें पूरी जिंदगी कॉपी ही किया है.
तापसी ने दिया करारा जवाब
वहीं कंगना के इस कमेंट का तापसी ने भी करारा जवाब दे दिया है वो अपने अंदाज़ में. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए लिखा जो खुद में विश्वास रखता है और हर तरह से संपूर्ण है वो ईर्ष्या कर ही नहीं सकता. बस तापसी ने ये कमेंट किया और लोगों ने उनका इशारा समझ लिया. वहीं लगता है कंगना भी ये इशारा बखूबी समझ गईं इसीलिए उन्होंने इस पर कमेंट भी किया है.

आने वाले प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं दोनों अभिनेत्रियां
वहीं दोनों ही अभिनेत्रियों के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो काफी बिज़ी हैं. हाल ही में कंगना ने थलाइवी की शूटिंग पूरी की थी और अब वो धाकड़ प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं तो वहीं बात करें तापसी पन्नू की तो उनकी कई फिल्में लाइन में हैं. नो शाबाश मिट्टू, रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा रिलीज़ होने वाली हैं. हालांकि इनकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हैं लेकिन पूरी संभावना कि ये फिल्में इसी साल रिलीज़ हो जाएं.