Sushant Singh Rajput Death Case: ड्रग्स मामले में रिया की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस की गिरफ्तारी को लेकर उठी फिर आवाज

394

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बार फिर से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती पर कार्रवाई करते हुए एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पिछले साल गिरफ्तार किया था। हालांकि कुछ दिनों बाद अभिनेत्री को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।

अब उस जमानत को एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। एजेंसी की याचिका पर सुनवाई 18 मार्च को होगी। इससे पहले 5 मार्च को एनसीबी ने एनडीपीएस की विशेष अदालत में ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। वहीं एनसीबी की ओर से अभिनेत्री की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने को लेकर आम लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एनसीबी के इस कदम की सराहना की है। MAR!AN??SSR नाम के यूजर ने रिया चक्रवर्ती की तस्वीर साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘#RheaChakraborty जब मैं सुना की वह जेल वापस जाएगी तो आराम मिला। क्योंकि जेल उनके लिए सही जगह है। वह एक अपराधी, खूनी, देशद्रोही है। हमें एनसीबी और एनआईए पर गर्व हैं।’ Ravi Tiwari Bihari नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एनसीबी का सुप्रीम कोर्ट में जाने का मतलब है कि उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है।’

Arnab Goswami नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘अगर सुप्रीम कोर्ट में एनसीबी केस जीत जाती है तो रिया जेल वापस चली जाएगी।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया चक्रवर्ती की जमानत को एनसीबी की ओर से चुनौती देने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने पिछले साल रिया को गिरफ्तार किया था।

लगभग एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी थी। इसके बाद से जमानत पर रिहा चल रही हैं। अब एनसीबी ने बॉम्बे हाई कोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है, जिसके तहत रिया को जमानत दी गयी थी। याचिका पर सुनवाई 18 मार्च को होनी है। आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके आवास पर मिला था। सुशांत के निधन की सीबीआई जांच चल रही है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत के एकाउंट्स में आर्थिक हेराफेरी के आरोपों की जांच की है। इसी क्रम में व्हॉट्सऐप चैट्स के जरिए ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हुई।