सुरभि ज्योति-करण सिंह ग्रोवर का मशहूर शो ‘कुबूल है’ सीजन 2 के साथ कर रहा है वापसी

842

अगर आप करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के फैंस हैं, तो यह खबर आपको बहुत खुश करने वाली है। आपकी पसंदीदा जोड़ी असद और जोया ऑनस्क्रीन वापस आ रही है। ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो क़ुबूल है में सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में थे और अब यही जोड़ी ज़ी5 के डिजिटल सीक्वल के लिए पूरी तरह तैयार है।

शो 2012 में टेलीकास्ट हुआ और 4 साल के सफल रन के बाद 2016 में ऑफ एयर हो गया, एक बार फिर से शो मेन लीड के साथ स्क्रीन पर आएगा। लेकिन एक नई कहानी के साथ।

टीवी धारावाहिक एक वेब सीरीज के रूप में 10 एपिसोड के साथ आने वाला है। करण का कहना है कि जब शो आठ साल पहले शुरू हुआ था, जिसने स्टेरियोटाइप को तोड़ा था। यह एक बार फिर से चर्चा में आने के लिए तैयार है।

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित सीरीज में करण और सुरभि लीड रोल में दिखाई देंगे। इसमें आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी भी होंगे।

लॉकडाउन के दौरान, चैनल पर शो का दोबारा प्रसारण किया गया और ओटीटी पर भी शो को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ऐसा लगता है कि इसी वजह से चैनल ने शो के सीजन 2 लाने पर विचार किया। कुछ महीने पहले, जी टीवी के एक और शो जमाई राजा का दूसरा सीजन जमाई राजा 2.0 ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गय, जिसमें शो के लीड कलाकार निया शर्मा, रवि दुबे और अचिंत कौर नजर आए, दूसरे सीजन को ओटीटी पर भी खूब प्यार मिला।

सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की फैन फॉलोइंग और उनकी केमिस्ट्री काफी पॉपुलर है क्योंकि जोया और असद को आज भी फैन्स पसंद करते हैं। कुछ समय पहले खबरें थीं कि शो का सीजन आएगा लेकिन उस वक्त शो की निर्माता गुल खान ने इस रिपोर्ट का खंडन किया और इसे महज अफवाह बताया। लेकिन अब इस खबर ने एक बार फिर चर्चा बटोरी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरभि, अपनी फिल्म सोनम गुप्ता बेवफा है की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। सुरभि ने आखिरी बार टीवी पर नागिन 4 में बेला के रूप में काम किया था। जबकि करण सिंह ग्रोवर, हाल ही में स्टार प्लस के शो कसौटी ज़िन्दगी की में मिस्टर बजाज का किरदार निभायाथा, जिसे उनके छोड़ने के बाद करण पटेल निभा रहे हैं। करण ने वेब सीरीज डेंजरस में 5 साल बाद पत्नी बिपाशा बसु के साथ वापसी की।